Pune camp एरिया में कोयता बताकर पैसे मांगे

Pune camp:भरी दोपहर हाथमे कोयता लेकर आए चार आरोपियों ने लष्कर परिसर  के व्यावसायियोंको  हर महीने हप्ता देने की मांग की और दुकानमें तोड़फोड़ की

Pune camp coaxial-money-demand

इस वजहसे व्यावसायियों में डर का माहौल है।43 साल के एक व्यक्ति ने लष्कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है यह घटना मंगलवार सुबह हुई तदनुसार, एक आदित्य उर्फ ​​मन्या भोसले और तीन अन्य के खिलाफ गुन्हा रजिस्टर  किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता की Pune camp मे शराब की दुकान है।आरोपी सुबह ११ बजे शिकायतकर्ता की दुकान पर हथियारों के साथ घुसे। 

उन्होंने कहा, “हमें हप्ता शुरू करना चाहिए, अन्यथा हम तुझे और तेरे भाई को मार देंगे।”उनमें से एक ने शिकायतकर्ता के गले के पास कोयता रख दिया और 2लाखरुपये की फिरौती मांगी।

सीमेंट ब्लॉक से दुकान की तोडफोड की।इसमें शिकायतकर्ता को एक लाख 10 हजार रुपये का नुकसान हुआ।और सोसायटी के जनरल स्टोर्स के एक व्यापारी को भी फिरौती की मांग कीगई। 

अन्य दो दुकानदारों कोभी कोयता बताकर धमकी भी दी। साथ ही, दोनों को पीटा गया।यह हादसा मंगलवार सुबह हुआ और इसवजहसे परिसरमे डरका माहोल था.

इस घटना की जानकारी मिलते हि लष्कर पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गई थी ।इस सिलसिले में लष्कर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है।

व्हॉट्स अॅप उपयोगकर्ताओं के लिए खत्रोंकी घंटी’; (अॅप अपडेट करनेकी सुचना)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *