Police sub-inspector:पुलिस उप-निरीक्षक को दोनों भाइयों ने पीटा

पुलिस उप-निरीक्षक(police sub-inspector) को दोनों भाइयों ने पीटा

pimpri chakan police sub-inspector beats by both brothers hindi
Pimpri :पिता को पुलिस स्टेशन ले जानेकी वजहसे  गुस्से में आकर दो भाइयों ने पुलिस स्टेशन में ही पुलिस उप-निरीक्षक( police sub-inspector) के साथ मारपीट की और सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करना शुरू कर दिया।
यह चौंकाने वाली घटना (chakan)चाकन पुलिस स्टेशन में हुई है  पुलिस ने दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। कल्लू नागेंद्र दुबे (25) और सोनू नागेंद्र दुबे (21, दोनों अजमेर कॉलोनी, पिंपरी) के निवासी हैं। 
इस मामले में (chakan)चाकन पुलिस स्टेशन के प्रमोद रामकृष्ण कठोरे ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, शनिवार को सुबह लगभग 5.00 बजे यह घटना घटी । चाकन पुलिस ने नागेंद्र दुबे को पूछताछ के लिए लाया था। इसलिए नागेंद्र के बच्चे कल्लू और सोनू ये दोनों थाने आए।

तुम हमारे पिता को पुलिस थाने में क्यों लाए, तुम नहीं जानते कि हम कौन हैं, ऐसे  कहकर (police sub-inspectorउप-निरीक्षक कठोरे की तरफ भागे और उसे हाथसे जोर से मारा(beats)। उन्हें नीचे गिरा दिया और उनके साथ मारपीट भी की। इसलिए दोनो को सरकारी काम में बाधा डालने के जुर्म  में, और गालिगलोज के जुर्म में मामला दर्ज किया गया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया  है।(chakan police)चाकन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Pimpri-chakan-police-sub-inspector-beats-by-both-brothers

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *