Bjp cap: बीजेपी की टोपी पहनने से किया इंकार,Muslim छात्रा के साथ छेड़छाड़

Bjp cap: बीजेपी की टोपी पहनने से किया इंकार,Muslim छात्रा के साथ छेड़छाड़

muslim-student-harassed-for-not-wearing-bjp-cap-in-meerut-uttar-pradesh-hindi
मेरठ: बीजेपी की टोपी पहनने से इनकार करने पर एक मुस्लिम छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। इस छात्र का उसके कॉलेज के दो छात्रों ने मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न किया इसलिए उन दोनोको  कॉलेज से निकाल दिया गया है। यह जानकारी इस छात्र ने ट्वीट करके दी गई है।

मैं 2 अप्रैल को कॉलेज ट्रिप के लिए आगरा गयी थी। मैं इस यात्रा में 55 छात्रों में एकमात्र मुस्लिम छात्र थी। साथमे चार फॅकल्टी मेंबर भी थे। इसमें दो पुरुष शामिल थे। इन छात्रों ने शराब पीने के बाद मुझे निशाना बनाने की कोशिश की। उनके साथभाजपा की टोपी भी थी।

इस टोपी को पहनने के लिए मुझपर दबाव डाला। मैंने मना करने पर उन्होंने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया।मेरे शरीर को छूने की कोशिश की।यह हरकत दो फॅकल्टी मेंबर के सामने शुरू थी। लेकिन उन्होंने उसे नजरअंदाज कर दिया और सिर्फ देखने की भूमिका निभाई, ” ऐसा छात्र ने कहा।

छात्र ने कॉलेज से लिखित शिकायत करने के बाद कॉलेज से उन छात्रोंको निष्कासित कर दिया गया। जब यह घटना घट रही थी तब चार वरिष्ठ प्रोफेसर वहा मौजूद थे। उन्होंने इस घटना की जानकारी नहीं दी। हालांकि, जैसे ही इस छात्र ने शिकायत की, हमने दोनों छात्रों को हटा दिया है।अब यह मामला कॉलेज की आंतरिक जांच समिति को दे दिया गया है और जांच चल रही है, ” ऐसा कॉलेज के निदेशक एसएम शर्मा ने कहा।

इस छात्र ने कहा, “मैंने ट्विटर पर जो  लिखा है उसपर मै मजबूती से रुकी हु। लेकिन यह केस की जाँच चल रही है इसलिए मै  इस मामले के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूँगी। मुझे लगता है कि इस मामले की जांच ठीक से की जाएगी।मेरे साथ जो हुआ, उसके खिलाफ मै लड़ रही हूं। ऐसा छात्राने कहा


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *