पांच लाख की लूट(loot), भाजपा कार्यकर्ता पुलिस हिरासत में

पांच लाख की लूट(loot), भाजपा कार्यकर्ता पुलिस हिरासत में (police custody)

five-lakh-loot-bjp-worker-in-police-custody.html
मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश करने वाले श्याम राजू शिंदे (निवासी,अरणेश्वर उम्र ,31 वर्ष) को पुलिस की अपराध शाखा के युनिट चारने गिरफ्तार कर लिया है।

शिंदे को शंकरशेट रोडपर  दिनदहाड़े पांच लाख रुपये लूटने (loot) की वजहसे गिरफ्तार किए गया हैं। साथ ही पुलिस ने उसके दोस्त को भी गिरफ्तार किया हैजिसने उसे अपराध  की रककम छुपाने  के लिए मदद की थी ।

मंगलवार की शाम करीब 5 बजे  फिर्यादी मार्केट यार्ड से सेव्हन लव्ह चौक की दिशा से शंकरशेट रोड से स्वारगेट की ओर मोटरसायकल से जाते वक्त शिंदे ने कारसे आकर फिर्यादी को जाने से रोका और बाइक की डिक्की से पांच लाख की नकदी चुरा ली।

five-lakh-loot-bjp-worker-in-police-custody


अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अशोक मोराले ने अपराध शाखा की सभी युनिट को अपराध की तहक़ीकात  करने का आदेश दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच यूनिट चार के कर्मचारी सुनील पवार को आरोपी शिंदे लोनावला में है ऐसी जानकारी मिली थी।

शिंदे एक सराईत अपराधी हैऔर उस पर दत्तवाड़ीसहकारनगरयेरवडा और अन्य पुलिस स्टेशनों में मामले दर्ज है।

 

तदनुसार, अपराध शाखा के दस्ते ने तुरंत शिंदेको लोनावला से गिरफ्तार कर लिया.जब शिंदे से   इसके बारे में पूछताछ की, तो शिंदे ने अपने सहयोगी आकाश जाधव के ठिकाने के बारे में जानकारी दी ।
साथ ही, यह भी सामने आया है कि उस अपराध में की कुछ रक्‍कम उसके पास है। तदनुसार, पुलिस ने आकाश प्रवीण जाधव (उम्र 24,निवासी पूर्व सैनिकनगर,येरवडा) को विश्रांतवाड़ी क्षेत्र से गिरफ्तार किया।

उससे अपराध के 4 लाख 19 हजार 500 रुपये जब्त किए। दोनों आरोपियों को आगे की जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *