कैंसर होने के बावजूद ताहिरा कश्यप ने फैशन शो में किया रैंप वॉक

कैंसर होने के बावजूद आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने फैशन शो में कियारैंप वॉक

Mumbai। कुछ समय से Bollywood  के कुछ कलाकारों को cancer ने अपनी चपेट में लिया लेकिन जिस प्रकार उन्होंने cancer से लड़ कर फिर से नई जिंदगी की शुरुआत की वह कई लोगों के लिए inspiretion है।

bollywood-ayushmann-khurrana-wife-tahira-kashyap-did-ramp-walk-at-lakme-fashion-week-sanata news

 इसमें एक नाम अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप का भी आता है। Bollywood फिल्में समाज का आइना होती है। Film के जरिए कोशिश होती है कि समाज को Messege दिया जा सके। बॉलीवुड Actor भी इसकी पूरी कोशिश करते हैं। लेकिन बॉलीवुड शख्सियत का जीवन भी कई बार Inspire करता है कि परेशानियों से कैसे लड़ा जाए।

ताहिरा कश्यप ने हाल ही में एक अनोखा कार्य कर सबको चौंका दिया। दरअसल, Mumbai में चल रहे Lakme Fashion Week फैशन वीक में हर Actor और एक्ट्रेस Fashion का जलवा बिखेर रहे हैं।
 इस बीच ताहिरा जो कि short film डायरेक्टर हैं और स्टेज zero cancer से पीड़ित हैं ने रैंप वॉक किया। यह Ramp Walked इसलिए खास है क्योंकि ताहिरा को कैंसर के Tritment के कारण परेशानियां हुई और उन्हें बाल भी देना पड़े।

 इसे क्लिक करे और Valentine Day की शुभकामनाएं दे

 लेकिन वे हारी नहीं और पूरे आत्मविश्वास के साथ उन्होंने ramp पर walked किया। ताहिरा का यह Look देखने लायक था और खास तौर पर यह हर किसी को Inspire भी करता है।

इस मौके पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कूल Sunglasses और Western Dress में नजर आई।
ताहिरा ने instagram पर इस Fashion show  को लेकर कुछ वीडियो शेयर करते हुए इसको लेकर अपने एक्सपीरियंस को share किया है।

ताहिरा लिखती हैं कि यह बेहद खूबसूरत अनुभव था। मैंने First time रैंप पर वॉक किया। मैं हमेशा से यह जानना चाहती थी कि रैंप पर वॉक करने पर कैसा महसूस होता है और वाकई यह एक अच्छी Filing है।

आपको बता दें कि, कुछ महीने पहले ताहिरा और आयुष्मान ने Social Media पर बताया था कि ताहिरा को stage zero cancer हैं।

आयुष्मान उस दौरान Film अंधाधुन की शूटिंग में व्यस्त थे जब ताहिरा को इस बीमारी के बारे में पता चला था। बता दें कि, ताहिरा एक प्रोफेसर और टीचर भी हैं। ताहिरा ने टॉफी बिफोर नाम की short film  का निर्देशन किया है।

बता दें कि ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी। आयुष्मान की पत्नी ब्रेस्ट कैंसर के ज़ीरो स्टेज पर थीं। अच्छी बात यह है कि अब सबकुछ ठीक हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *